कराची विमान हादसे के बाद फैली इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के मौत की खबर, अब सामने आई सच्चाई

कराची विमान हादसे के बाद फैली इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के मौत की खबर, अब सामने आई सच्चाई

पाकिस्तान के कराची में हुए विमान हादसे में 97 लोगों की मौत

पाकिस्तान (Pakistan) में शुक्रवार को कराची (Karachi) में विमान हादसा हुआ था जिसमें कई लोगों की जान चुकी है

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) में शुक्रवार को हुए विमान हादसे में कई लोगों की जान चली गई. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का प्लेन कराची एयरपोर्ट (Karachi airport) पर लैंडिंग से पहले एक रिहाइशी इलाके में क्रैश हो गया. इस प्लेन में 95 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इसी दौरान खबरें आई की पाकिस्तानी क्रिकेट यासिर शाह (Yasir Shah) भी इस प्लेन में सवार थे और क्रैश में उनकी भी जान जा चुकी है. हालांकि अब पूरी सच्चाई सामने आई है.

यासिर शाह के मौत की फैली खबर
क्रैश के बाद ही सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही थी कि यासिर शाह की मौत हो गई है. हालांकि इसके बाद यासिर शाह ने खुद सामने आकर सोशल मीडिया पर अपने जिंदा होने का सबूत दिया.

यासिर ने ट्वीट किया, ‘अल्लाह की दुआ से मैं सुरक्षित हूं और घर पर हूं, हम उन सबके लिए दुआ करते हैं जिन्होंने इस क्रैश में अपना परिवार खो दिया. अल्लाह मरने वालों को जन्नत दें.’ हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद ट्वीट डिलीट कर दिया हालांकि इसका कारण साफ नहीं है.

यासिर शाह पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं

पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटर हैं यासिर
यासिर शाह ने अब तक पाकिस्तान के लिए 39 टेस्ट मैच खेलते हुए 213 विकेट चटकाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 12 बार चार विकेट और 16 बार पांच विकेट लिए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8/41 है. टेस्ट क्रिकेट के अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए 25 वनडे मैच खेलते हुए 24 इनिंग्स में 24 सफलता प्राप्त की है. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए दो T20 मैच खेले हैं लेकिन उनको इस प्रारूप में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए इरफान पठान, गुजरात के CM और पुलिस के बने ‘सलाहकार’

इस दिग्गज का था अपने साथी खिलाड़ी की बहन के साथ अफेयर, लेकिन शादी किसी और से कर ली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 23, 2020, 2:18 PM IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *