कराची विमान हादसे पर सानिया मिर्जा ने किया ट्वीट तो हो गईं ट्रोल, पाकिस्तानी फैंस बोले- मजाक मत …

कराची विमान हादसे पर सानिया मिर्जा ने किया ट्वीट तो हो गईं ट्रोल, पाकिस्तानी फैंस बोले- मजाक मत ...

सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस खिलाड़ी हैं

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में शुक्रवार को बड़ा विमान हादसा हुआ जिसमें कई लोगों की जान गई

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) में शुक्रवार को विमान हादसे में कई लोगों की जान चली गई. यहां लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट कराची एयरपोर्ट (Karachi airport) पर लैंडिंग से पहले एक रिहाइशी इलाके में क्रैश हो गई. पाकिस्तान में लोगों ने उस हादसे पर दुख जताया वहीं भारत में कई सेलिब्रिटी ने इस भयानक हादसे पर निराशा जताई. भारत की टेनिस स्टार और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पत्नी सानिया मिर्जा ने भी इसे दिल दुखाने वाला हादसा बताया हालांकि ट्विटर पर पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि कई भारतीय हादसे का मजाक उड़ा रहे हैं.

सानिया ने विमान हादसे पर किया ट्वीट
शोएब मलिक ने हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस खतरनाक महामारी के बीच एक और बुरी त्रासदी. मैं हादसे में मरने वालों और उनके परिवार वालों के लिए दुआ करता हूं. अल्लाह उन्हें शांति दे.’ शोएब के इस ट्वीट को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा, ‘अल्लाह सब पर रहम करे और परिवार वालों को इस दुख से निकलने की हिम्मत दे. यह दिल तोड़ने वाला है.’ हालांकि पाकिस्तानी फैंस ने सानिया को ट्रोल कर दिया. उनका कहना था कि कई भारतीय इस क्रैश का मजाक उड़ा रहे हैं जो कि गलत है.

फैंस का कहना था कि सानिया भारत की हैं और उन्हें सोचना चाहिए कि उनके देश के लोग इस क्रैश पर किस तरह रियेक्ट कर रहे हैं. बहुत से भारतीय फैंस ने इस हादसे को सुखद बताया था.

पाकिस्तान के विमान हादसे पर अफसोस जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ है. मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

प्लेन में सवार थे 99 लोग
इस प्लेन में कुल 99 लोग सवार थे, जिसमें 9 बच्चे भी शामिल हैं. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्लेन कराची एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर मौजूद जिन्ना गार्डन इलाके की मॉडल कॉलोनी में जाकर क्रैश हुआ. हादसे के बाद पाक सेना (Pakistan Army) के एविएशन हेलीकॉप्टरों को नुकसान का आंकलन करने और बचाव प्रयासों के लिए भेजा है. इस हादसे की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें मकानों के ऊपर से धुआं उठता हुआ नजर आ रहा है.

कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए इरफान पठान, गुजरात के CM और पुलिस के बने ‘सलाहकार’

इस दिग्गज का था अपने साथी खिलाड़ी की बहन के साथ अफेयर, लेकिन शादी किसी और से कर ली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 23, 2020, 10:09 AM IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *