माहिरा शर्मा का नया गाना लीक, पारस छाबड़ा को छोड़ इस सिंगर के साथ बनाया गाना!

माहिरा शर्मा का नया गाना लीक, पारस छाबड़ा को छोड़ इस सिंगर के साथ बनाया गाना!

माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पारस छाबड़ा के साथ ‘बारिश’ सॉन्ग में काम कर चुकी हैं. अब वो पारस को छोड़ एक दूसरे मशहूर सिंगर के साथ आ रही हैं.

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) ‌के पहले हफ्ते में बाहर होने की संभावना वाली माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो के आखिरी सप्ताह तक पहुंचकर यह साबित किया था कि वो कितनी प्रतिभाशाली हैं. अब उसी लकीर को और बड़ी करते हुए माहिरा ने पहले अपने ब‌िग बॉस के साथी पारस छाबड़ा के साथ ‘बारिश’ गाना किया था. अब उनका नया गाना आ रहा है वो भी पंजाबी सिंगर अखिल के साथ.

अहम बात ये है कि खुद अखिल ने ही यह ने ही गाने को लेकर इंस्टाग्राम पर वीडियो एक शेयर किया है, जिसे खुद माहिरा शर्मा ने ही शेयर किया है. इसमें दोनों दिखाई दे रहे हैं और अपने गाने के बारे में बात कर रहे हैं. इसमें माहिरा शर्मा को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि वो चाहती हैं कि उनका गाना प्राइवेट रहे और आने के बाद लोग इसे देखें. लेकिन अखिल ना केवल गाने की लाइनें गुनगुना कर सुना देते हैं बल्कि माहिरा उस पर डांस भी करने लगती हैं और बाद में अखिल ये भी कहते हैं कि लो जी गाना लीक हो गया.

इससे पहले पारस छाबड़ा के साथ आए गाने में मस्ती, रोमांस के बाद इमोशनल का तड़का भी दिखाई दिखा था. 5 मिनट के इस गाने में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शादी के जोड़े में दिख रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि पारस और माहिरा की शादी होने जा रही है तभी पारस को पुलिस पकड़कर ले जाती है.

पारस से बिछड़ने की तकलीफ में माहिरा अपनी जान गंवा देती हैं और जब पारस जेल से बाहर आते हैं तब माहिरा के मिलने के लिए उनकी क्रब के पास जाते हैं. आंखों में आंसू और पुराने दिनों को जैसे ही पारस याद करते हैं माहिरा की रूह उनसे मुलाकात करती है. गाने के बोल हैं- ‘बारिश में आंसूओं का पता नहीं चलता.’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 23, 2020, 6:10 AM IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *