मोहम्मद शमी की पत्नी की प्राइवेट तस्वीरें और फोन नंबर वायरल करने की धमकी देने वाला शख्स कोलकाता से गिरफ्तार

हसीन जहां की फाइल फोटो (News18)

हसीन जहां की फाइल फोटो (News18)

कोलकाता पुलिस के अधिकारी ने कहा कि ‘हसीन जहां (Hasin Jahan) के घर में काम करने वाली महिला ने पहले फोन करना शुरू किया. फिर उसका बेटा होने का दावा करने वाले शख्स ने फोन किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 10:28 AM IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोलकाता पुलिस ने बुधवार को 25 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स पर आरोप है कि उसने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan)को धमकी दी थी.

एक अधिकारी ने कहा कि जहां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, आदमी को कैनिंग स्टेशन रोड इलाके से पिछले दो महीनों में कई बार धमकी भरे फोन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. आरोप है कि शख्स ने जहां से पैसे मांगे थे.

पहले नजरअंदाज किए फोन कॉल्स
पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘जहां के घर में काम करने वाली महिला ने पहले फोन करना शुरू किया. फिर उसका बेटा होने का दावा करने वाले शख्स ने फोन किया. अधिकारी ने कहा, ‘वह पैसे मांग रहा था. पैसे ना देने पर उसने धमकी दी थी कि वह जहां की निजी तस्वीरें और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा.शख्स ने शमी की पत्नी को गालियां भी दीं.’

जहां ने शुरू में कॉल को नजरअंदाज कर दिया था लेकिन जब यह स्थिति रोजाना की हो गई तो उसने 22 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई. अधिकारी ने कहा, ‘जहां से कॉल आ रही थी. दोनों नंबर्स को स्कैन करके हमने मंगलवार रात आरोपी को उठाया. जांच शुरू कर दी गई है. हम महिला की भी तलाश कर रहे हैं.’



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *