सुहाना खान ने घर की छत पर मनाया 20वां Birthday, Bodycon Dress में शेयर किया Video

सुहाना खान ने घर की छत पर मनाया 20वां Birthday, Bodycon Dress में शेयर किया Video

सुहाना खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे.

सुहाना के बर्थडे पर उनकी फ्रेंड शनाया कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया.

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Happy Birthday Suhana Khan) ने 22 मई को अपना 20वां जन्मदिन मनाया. देश में फैले कोरोना वायरस और उसकी वजह से जारी लॉकडाउन के चलते सुहाना बर्थडे पर बड़ा सेलिब्रेशन नहीं कर पाईं, लेकिन इस दिन को खास बनाने का उन्होंने मौका नहीं छोड़ा और घर पर रहते हुए भी इस दिन को एंजॉय किया. सुहाना के बर्थडे पर उनकी फ्रेंड शनाया कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया. वहीं अपने बर्थडे के मौके पर सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्लोमोशन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा, ‘मैं आज 20 साल की हो गई.’ वीडियो में बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रहीं सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं. स्लो मोशन वीडियो में सुहाना अपने घर की छत पर नजर आ रही हैं, जिसमें उनके लहराते बाल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं. सुहाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. सुहाना के कई फैन पेज पर भी उनका यह वीडियो छाया हुआ है.

सुहाना खान के बर्थडे पर उनकी फ्रेंड अन्या पांडे ने भी उन्हें बहुत ही खास अंदाज में विश किया. अनन्या ने दोनों की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों बीच पर दिखाई दे रहे हैं. अनन्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आज दो चीजों को बहुत मिस कर रही हूं. एक बाहर घूमना और दूसरा सुहाना को. जन्मदिन मुबारक हो सुहाना. लेकिन, तुम हमेशा मेरी छोटी सी बेबी रहोगी.’

बता दें हाल ही में सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी आई थीं. उनके बिग-बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज के साथ करण जौहर की फिल्म में नजर आने को लेकर खबरें थीं, जिस पर खुद आसिम रियाज ने प्रतिक्रिया देते हुए खबरों को अफवाह बताया था. वहीं खुद शाहरुख खान भी साफ कर चुके हैं कि सुहाना पढ़ाई पूरी होने के बाद ही खुद तय करेंगी कि उन्हें फिल्मों में अपना करियर बनाना है या नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 23, 2020, 12:55 PM IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *