Coronavirus : बर्फ के गोले और रोजर फेडरर की ‘जादूगरी’, Video ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Coronavirus : बर्फ के गोले और रोजर फेडरर की 'जादूगरी', Video ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

रोजर फेडरर ने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की मदद की है.

स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार (Tennis Star) रोजर फेडरर (Roger Federer) मौजूदा समय में एटीपी रैंकिंग (ATP Ranking) में चौथे नंबर पर हैं.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में फिल्मों से लेकर खेलों तक सब गतिविधियां ठप हो गईं हैं. सामान्य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इस महामारी को रोकने के लिए अधिकतर देशों की सरकारों ने लॉकडाउन घोषित कर रखा है. लोगों से घरों से बाहर न निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है. यही वजह है कि फिल्म स्टार हों या फिर खिलाड़ी, सभी अपने-अपने घरों पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. मगर टेनिस स्टार स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर (Roger Federer) इस दौरान भी कुछ अलग हटकर करते दिख रहे हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में रोजर फेडरर (Roger Federer) ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. इस महान खिलाड़ी ने हाल ही में इस महामारी से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए 7.77 करोड़ रुपये की मदद की है. इतना ही नहीं, फेडरर ने अन्य लोगों से भी एकसाथ मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने की अपील की.

बर्फबारी के बीच टेनिस खेल रहे फेडरर
हालांकि अब रोजर फेडरर (Roger Federer) की चर्चा उनकी मदद के लिए नहीं, बल्कि एक ऐसे वीडियो के लिए हो रही है, जिसने थोड़े ही समय में सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फेडरर की ये जादूगरी देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल, रोजर फेडरर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो स्नोफॉल के बीच अलग ही अंदाज में टेनिस खेलते दिख रहे हैं. बर्फबारी के बीच रोजर फेडरर अपने पैरों के बीच से और पैरों के पीछे से भी बेहतरीन शॉट खेलते दिख रहे हैं.

2.46 मिलियन व्यू
स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर (Roger Federer) की दीवानगी का ही आलम है कि उनके इस वीडियो को अब तक 2.46 मिलियन लोग देख चुके हैं. बता दें कि रोजर फेडरर की इस साल फरवरी में घुटने की सर्जरी हुई थी. इसके बाद वे कोर्ट पर वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस सर्जरी की वजह से फेडरर फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फ्रेंच ओपन को अब सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

पिछली बार आस्ट्रेलियन ओपन में खेले थे
38 साल के रोजर फेडरर (Roger Federer) ने पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी मिर्का वावरिनेक कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों को 7.77 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देंगे. फेडरर मौजूदा एटीपी रैंकिंग में दुनिया में चौथे नंबर पर काबिज हैं. उन्होंने पिछला मैच आस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल के तौर पर खेला था.

Lockdown : सुबह देर से सोकर उठ रहे सौरव गांगुली, पत्नी डोना बोलीं, महाराज…

कोरोना वायरस के दौरान इस बड़े खिलाड़ी ने किया संन्यास लेने का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 31, 2020, 8:21 AM IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *